खतरों के असली खिलाड़ी


एचपी सुपरक्रॉस चैलेंज में छाया बाइकर्स का जलावा



जयपुर। मिट्टी के उड़ते गुबार, पॉवरफुल बाइक्स और उन पर सवार बेखौफ बाइक राइडर्स अपने हैरतअंगेज कारनामे और जोशीले अंदाज के कारण रविवार को लोगों की उत्सुकता का केन्द्र बने। चंदवाजी बाइपास (दिल्ली रोड) स्थित एचपी ऑटो सेंटर में एचपी सुपरक्रॉस चैलेंज में इन बाइकर्स ने दर्शकों को भी रोमांचित कर दिया। इनमें मुम्बई के बादल दोषी, नागपुर के जतिन जैन, दिल्ली के महेन्द्र सिंह और जयपुर के अभिषेक मिश्रा के साथ जेस डेविड ने दमदार प्रजेंटेशन के चलते विनर्स में नाम दर्ज करवाया। दोपहर में शुरू हुए इस चैलेंज में बाइकर्स का जुनून देखने बाइपास से गुजरने वाले लोग भी ठहर गए।

हौसले ने जिताया

सुपरक्रॉस चैलेंज के लिए 700 मीटर स्पेशल ट्रेक बनाया गया, जिससे गुजर कर जीतना आसान नहीं था। ट्रेक पर 16 जम्प्स में सबसे बड़ा जम्प 7 फीट का बनाया गया। इससे पहले प्रैक्टिस सेशन में राइडर्स बाइक से कंट्रोल भी खो चुके थे। रविवार को इस ट्रैक पर भी बुलंद हौसला रखने वाले पार्टिसिपेंट्ïस ही आगे रहे।

लक्ष्य एक

चैलेंज में पार्टिसिपेंट करने पुणे, नागपुर, गोआ, दिल्ली, अहमदाबाद, इंदौर, जोधपुर और जयपुर के कुल 67 बाइकर्स में जीत की होड़ लगी थी, जीता वहीं जो आखिर तक जुझता रहा। फॉरेन बाइक्स में मुम्बई के बादल जोशी ने पहली पॉजिशन, नागपुर के जतिन जैन ने दूसरी और दिल्ली के महेंन्द्र सिंह ने तीसरी पॉजिशन हासिल की। नोविस 4 स्ट्रोक में समीर कुरेशी, 2 स्ट्रोक में रवि गोली और बिग्नर्स कैटेगिरी में अहमदाबाद के सोना ने बाजी मारी। इंडियन मोडिफाइड कैटेगिरी में जयपुर के अभिषेक मिश्रा पहले और जयपुर के ही जेस डेविड दूसरे पॉजिशन पर रहे।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने