जयपुर फुटबॉल लीग:एसएमएस-सी की 5-0 से जीत

जयपुर. एस एम एस स्टेडियम पर आयोजित जयपुर जिला फुटबाल चैम्पियनषिप (स्कूल लीग) के पहले मैच मे एस एम एस स्टेडियम सी ने सन्चुरी स्र्पाेट एकडमि बी को 5-0 से हराया।  एस एम एस स्टेडियम सी के कप्तान ने देवराज सिंह राठैड ने शानदार हैट्रिक मारी। जिससे एस एम एस स्टेडियम सी ने 3-0 से बढत बनाये रखी। मैच के 40 वे मिनट में अंकुर और भास्कर ने एक एक गोल और मार कर अपनी टीम को 5-0 से विजयी बनाया।
  
द्वितीय मैच में आॅर्मी पब्लिक स्कूल ने एस जे पब्लिक स्कूल को 1-0 से हराया। आॅर्मी पब्लिक स्कूल की और से राजेष के पास पर नवदीप ने जोरदार गोल मारा। दोनो टीमें मैच के अन्त तक गोल करने का पुरजोर प्रयास करती रही लेकिन आॅर्मी पब्लिक स्कूल ने यह मैच 1-0 से जीत लिया।
तीसरे मैच में राजस्थान फुटबाॅल एकडमि ने भारती नव जीवन स्कूल को 2-1 से हराया। राजस्थान फुटबाॅल एकडमि की और से दो गोल दिव्याष ने किया। और भारती नव जीवन स्कूल की ओर से एक गोल सौरभ यादव ने किया।

एस एम एस स्कूल ग्राउड पर आयोजित जयपुर जिला फुटबाल चैम्पियनषिप (स्कूल लीग) के चैथा मैच  एस एम एस स्कूल और गोल्डन स्पेरो स्र्पोट एकडमि ने 0-0 से बराबर खेला। 
पांचवे मैच में एस एम एस स्कूल ए ने डिफेन्स स्कूल को 1-0से हराया। एस एम एस स्कूल ए की और से अभिषेक के पास पर निखिल ने जोरदार गोल मारा। दोनो टीमें मैच के अन्त तक गोल करने का पुरजोर प्रयास करती रही लेकिन एस एम एस स्कूल ए ने यह मैच 1-0 से जीत लिया।


कल दिनांक 22-10-2012 को निम्न मैच खेले जायेगें।
Date
Team
Time
Venue
22-10-2012
Bharti Nav Jivan School V/s SMS Stadium A
2:00 PM
SMS Stadium
22-10-2012
Royal Duster V/s Rajasthan Football Academy
3:00 PM
SMS Stadium
22-10-2012
ASM (SC)V/s Defance A
4:00 PM
SMS Stadium 

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने