फुटबॉल लीग:सुपर स्ट्राइकर की शानदार जीत

जयपुर। जयपुर जिला फुटबॉल संघ की ओर से आयोजित फुटबॉल स्कूल लीग में बुधवार को एसएमएस स्टेडियम में पहले मैच मे सुपर स्ट्राइकर ने सन्चुरी स्पोस्ट एकेडमि को 3-0 से हराया। मैच के 13 वे मिनट में सुपर स्ट्राइकर के रजत ने एक गोल करके अपनी टीम को 1-0 से बढत दिलाई और मैच के मध्यान्तर के बाद सुपर स्ट्राइकर के रजत और अरविन्द ने एक-एक गोल मारकर आपनी टीम को 3-0 से विजयी बनाया।

द्वितीय मैच में एस एम एस स्टेडियम सी ने स्टेप बाई स्टेप सी को 5-0 से हराया। मैच के 21 वे मिनट मे एस एम एस स्टेडियम सी के कार्तिक के शानदार पास पर तरूण ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढत दिलाई और मध्यानतर के बाद मे लव, कार्तिक, अनषुमन और नोमित ने एक-एक गोल मारकर अपनी टीम को 5-0 से जीत दिलाई।

एस एम एस स्कूल ग्राउड पर आयोजित जयपुर जिला फुटबाल चैम्पियनषिप (स्कूल लीग) के पहले मैच विधा आश्रम सी ने एस एम एस स्कूल सी को 1-0 से हराया। इस मैच मे यष शर्मा के जोरदार पास पर प्रखर ने एक जोरदार गोल किया और 1-0 से बढत बनाई और यह बढत मैच के अन्त तक बरकरार रही और इस तरह विधा आश्रम सी ने यह मैच 1-0 से अपने नाम किया।

चौथे मैच में एस एम एस स्टेडियम ए ने विश्रा आश्रम ए को 2-0 से हराया। एस एम एस स्टेडियम ए की और से शुभम सिंह और गौरव हर्ष ने एक-एक गोल किये और और अपनी टीम को 2-0 से बढत दिलाई जोकि मैच के अन्त तक बरकारार रही और इस बढत के चलते एस एम एस स्टेडियम ए ने 2-0 से जीत अपने नाम की। आज के इस मैच में जतिन पाण्डेय को खेल बहुत सराहानीय रहा। गुरुवार 18-10-2012 को निम्न मैच खेले जाएंगे।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने