जेजेएस आईजे अवार्ड 22 दिसंबर को

जयपुर जयपुर ज्वैलरी षो (जेजेएस) इण्डियन ज्वैलर्स च्वॉइस अवार्ड की घोषणा 22 दिसंबर को 'जेजेएस 2012' के उद्घाटन के दिन होटल मैरियट एक रंगारंग कार्यक्रम में होने वाले पुरस्कार समारोह में की जाएगी। यह जानकारी जेजेएस के संयोजक, विमल चंद सुराणा ने दी। यह अवार्ड 300 प्रविष्टियों में से सर्वश्रेष्ठ को 33 ज्वैलरी उत्पाद श्रेणियों में दिये जाएंगे।

इन पुरस्कारों के दूसरे संस्करण का प्रजेंटेषन पार्टनर जेजेएस है। जेजेएस - ज्वैलरी कैलेण्डर में सबसे पसंदीदा शो है। बीटूबी और बीटूसी संयोजन वाला यह षो टेªड आगंतुकों के साथ-साथ बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को भी आकर्षित करता है, पिछले वर्ष आई.जे. अर्वाड ने मुम्बई में धूम मचा दी थी अैर रिटेलर्स को इस बार जेजेएस में आने का सुअवसर मिलेगा, जेजेएस के सचिव, राजीव जैन ने जानकारी दी। 

'आईजे' के नाम से लोकप्रिय 'इण्डियन ज्वैलर' तेजी से विकास कर रही पत्रिका है जो कि भारत की ज्वैलरी इण्डस्ट्री का आईना है। गत वर्ष 'आईजे' ने डिजाइन अवार्ड्स का षुभारम्भ किया था। ये पुरस्कार देष के ज्वैलरी इण्डस्ट्री के प्रमुख ज्वैलरी निर्माताओं और डिजाइनरों को मंच प्रदान करने की षुरूआत भर है। यह पुरस्कार डिजाइन और र्निमाण क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए अपनी तरह के खास पहल है।  निर्माताओं एवं डिजाइनरों द्वारा प्रस्तुत डिजानर्स ज्वैलरी का चयन जजों द्वारा नहीं बल्कि देष भर के हजारों खरीददारों व विक्रेताओं द्वारा किया जायेगा।

 

मीडिया समन्वयक अजय काला ने बताया कि इस वर्ष यह डिजाइन प्रतियोगिता जुलाई 2012 में षुरू हुई थी और यह आगे पांच माह तक चली। अपनी तरह के खास डिजाइन पुरस्कारों में देषभर के खुदरा विक्रेताओं द्वारा लगभग 10,000 वोटस् (अवजमे) डाले गये। जिनके आधार पर सर्वश्रेष्ठ डिजाइन को चुना गया है।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने