मुझे आज भी पसंद हैं फारूख: दीप्ति नवल

जयपुर। फिल्म अभिनेत्री दीप्ति नवल ने अभिनेता फारूख शेख के प्रति अपने वर्षो पुराने जज्बात सोमवार को जयपुर की हाई प्रोफइल लेडीज के सामने जाहिर कर दिए।


80 के दशक की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में शुमार दीप्ति ने शेख को अपना फेवरेट सह कलाकार बताते हुए कहा कि उन्हें आज भी फारूख के साथ काम करने की तमन्ना रखती हैं।

दीप्ति नवल यहां फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन(फिक्की फ्लो) के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। शहर के रेलवे स्टेशन स्थिति एक पांच सितारा होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में दीप्ति नवल के साथ टॉक शो भी रखा गया। इसमें फिक्की फ्लो के दिल्ली चैप्टर की पूर्व प्रेसीडेंट कुसुम अंसल और जयपुर चैप्टर की चेयरपर्सन बेला बधालिया के साथ दीप्ति के साथ विभिन्न विषयों पर बातचीत की।

दीप्ति ने इस दौरान मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि उनकी तरह फारूख भी समाज के लिए नजीर और गंभीर विषयों पर बनने वाली फिल्मों को तरजीह देते हैं। उनकी यह खूबी उन्हें इम्प्रेस करती है और वह आज भी उनके साथ फिल्म बनाने की तम्मना रखती हैं। जयपुर चैप्टर की फिक्की फ्लो वर्किग टीम के साथ परिचय के साथ दीप्ति नवल ने इस मौके पर चैप्टर के न्यूज लेटर 'इम्पॉवर टाइम्स' को भी रिलीज किया।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने