Cinépolis India starts Jaipur’s 1st International multiplex with 4 fully digital screens

जयपुर। जयुपर के चैथे सबसे बडे़ व भारत के सबसे पहले अन्तर्राष्ट्रीय प्रदर्षक सिनेपोलिस ने अपने सिनेप्लेक्स की जयपुर में षुरूआत की । वल्र्ड ट्रेड पार्क में स्थित इस सिनेप्लेक्स में चार पूर्णतः डिजिटल स्क्रीनस के साथ 892 दर्षकों की क्षमता है। हाॅलीवुड स्तर के 4ज्ञ डिजिटल स्क्रीन्स 7.1 डाॅल्बी डिजिटल ओडियो के साथ सिनेपोलिस अपने दर्षकों को सिनेमा के क्षेत्र में अभूतपूर्व अनुभव प्रदान करेगा।

      सिनेपोलिस की षुरूआत की औपचारिक घोषणा करते हुए कम्पनी के एक्जि़बिषन बिजनेस हैड - आषीष ष्षुक्ला ने बताया कि अपनी सरल लोकेषन और उच्च तकनीक के जरिये सिनेपोलिस जयपुर को वो सिनेमा अनुभव प्रदान करेगा जो विदेषो में आम है। जयपुर के सबसे आधुनिक माॅल में स्थित होने के अलावा सिनेपोलिस उच्च तकनीक जैसे 2ज्ञ प्रोजेक्टर, 7.1 डाॅल्बी और रियल डी 3डी से लैस है जो कि फिल्म देखने के अनुभव को और भी ज़बरदस्त बना देगा। 

उन्होने  डब्लूटीपी के संस्थापक अनुप बरतरिया को धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि सिनेपोलिस की षुरूआत में डब्लूटीपी की प्रमुख भूमिका रही है।
सिनेपोलिस के स्ट्रैटेजी हैड देवांग सम्पत का कहना है कि देष के दूसरे षहरों में दर्षकों का जबरदस्त उत्साह करते हुए जयपुर में सिनेपोलिस की षुरूआत की जा रही है। बेहतरीन फिल्म व साउंड गुणवत्ता के साथ साथ हमारा ध्यान दूसरी सुविधाओं की ओर भी रहता है।
इसी के साथ उन्होने ये भी बताया कि सिनेपोलिस आधुनिक तकनीक के साथ साथ काॅफी, टी के माध्यम से आधुनिकताओं को खाद्य एवं पेय पदार्थो की श्रृंखला पेष करेगी।
क्लब सिनेपोलिस
सिनेपोलिस के स्ट्रैटेजी हैड देवांग सम्पत ने बताया कि सिनेपोलिस के अनुभव को ओर आकर्षक बनाने के लिए सिनेपोलिस क्लब की षुरूआत की गई है। सिनेपोलिस क्लब के माध्यम से फिल्म के षौकीन लोग हर टिकिट की खरीद पर कुछ पोईंट्स पायेंगे, ये पोईंट्स एक निष्चित संख्या के बाद आपको मुफ्त टिकिट का हकदार बना सकते है। इस निःषुल्क योजना का कोई भी लाभ उठा सकता है।
उन्होने आगे बताते हुए कहा कि सिनेमा के साथ साथ सिनेपोलिस अपने दर्षकों को बाॅलीवुड सुपर स्टार से रूबरू होने का मौका भी प्रदान करेगा। गत दो वर्षो में सिनेपोलिस ने दर्षकों को षाह रूख खान, अमिताभ बच्चन, टाॅम क्रूज़ आदि जैसे चहेते स्टार्स से रूबरू होने का मौका दिया है।
सिनेमा प्रेमियों को आमंत्रित करते हुए उन्होने आगामी कुछ हफ्तों के लिए विषेष षुल्क की घोषणा की है। सम्पत ने कहा कि हम जयपुर व उसके आस पास के क्षेत्रो से सिनेमा प्रेमियों को आमंत्रित करते है, कि वे सिनेपोलिस का अनोखा अनुभव ले। सामान्य सीटों के लिए 90 रूपये व वीआईपी सीटों के लिए 200 रूपये देकर दर्षक सिनेपोलिस का अनुभव प्राप्त कर सकते है।
डब्लूटीपी के संस्थापक अनुप बरतरिया ने जयपुर में सिनेपोलिस की षुरूआत पर कहा कि डब्लूटीपी का उदेषय है कि विष्व की विख्यात रिटेल व मनोरंजन ब्रांड्स को एक छत के नीचे लाना। सिनेपोलिस भी उसी दृष्टिकोण का भाग है।
उन्होने चार दषक पुराने सिनेमा आॅपरेटर के जयपुर में अपनी षुरूआत करने व दर्षकों को नये स्टार्स का आनन्द प्रदान करने पर उत्साह जताया है। 
सिनेपोलिस के टिकिट्स कम्पनी की वेब साईट ूूूण्बपदमचवसपेण्बवउ व  डब्लूटीपी में स्थित बाॅक्स आॅफिस पर उपलब्ध है। एंड्रोईड मोबाईल धारक सिनेपोलिस टिकिटिंग एप व एपल एप स्टोर या एनजीपीए के माध्यम से भी टिकिट ले सकते है। फिल्म की सूची व समय सारणी मोबाईल पर ही 53030 से एक एसएमएस के जरिऐ पाई जा सकती है। सिनेपोलिस फेसबुक पर ूू पर भी उपलब्ध है। 

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने