मां-बेटी को बंधक बना दिनदहाड़े लूटा 

जयपुर। राजस्थान की राजधानी के रिहायशी इलाके में दिनदहाड़े मां-बेटी को बंधक बनाकर लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे की है। वारदात अजमेर रोड स्थित सुशीलपुरा के एक मकान में अंजाम दी गई। लुटेरे एसी(एयरकंडीशन)ठीक करने के बहाने घर में घुसे और मां-बेटी को बंधक बना लिया। लुटेरों की संख्या तीन बताई जा रही है,जो घर से 20 तोला सोना और 3 हजार रूपए नकद लूट फरार हो गए। 

जयपुर पुलिस के एसीपी(सोढ़ाला) अनिल राव के अनुसार लूट की वारदात अजमेर रोड स्थित सुशीलपुरा कॉलोनी के ए-4 मकान में हुई है। लुटेरे घर में एसी की मरम्मत करने वाले बनकर घुसे थे। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही लुटेरों को धर-दबोचा जाएगा। 

मासूम के गर्दन पर लगाया चाकू

जानकारी के अनुसार लूट का शिकार होने वाले परिवार के मुखिया नटवरसिंह गौड़ एक कंपनी में मैनेजर है। शनिवार को घटना के वक्त वे ऑफिस में थे और उनकी पत्नी टीनू और बेटी तनूश्री घर पर थी। टीनू के अनुसार दोपहर करीब 3-3.30 बजे किसी ने घर का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खोला तो दो युवक खड़े थे और एक रास्ते में टहल रहा था। उन्होंने खुद को एसी ठीक करने वाला बताया और अंदर घुस आए। इनमें से एक ने टीनू की गोद से मासूम तनूश्री को झपट लिया और उसकी गर्दन पर चाकू लगाकर जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद लुटेरे करीब 45 मिनट घर में रहे और पूरा घर खंगाल डाला। इस दौरान उन्होंने टीनू के साथ मारपीट भी की।

लुटेरों के स्थानीय होने का अंदेशा

सूत्रों के अनुसार लुटे के पीछे स्थानीय युवकों को हाथ हो सकता है। जांच में सामने आया है कि युवक आपस में स्थानीय राजस्थानी बोली में बात करे थे। जांच में इस बात पर भी पड़ताल की जा रही है कि घर में एसी खराब है और उसे ठीक करने के लिए कोई मैकेनिक आने वाला है इस बात की खबर लुटेरों के कैसे लगी। पुलिस के अनुसार इन्हीं सब बातों को लेकर जांच आगे बढ़ाई जा रही है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने