सैफ की शूटिंग में फर्जीवाड़े से लैंडिंग, हैलीकॉप्टर जब्त

जयपुर। आमेर में कू कस के पास शिवविलास होटल में एक नामचीन कपड़ा कंपनी के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान डीसीपी के फर्जी हस्ताक्षर से अनुमति पत्र तैयार कर हैलीकॉप्टर उतारना यूनिट को भारी पड़ गया। शूटिंग में हैलीकॉप्टर से उतरते हुए अभिनेता सैफ अली खान पर दृश्य फिल्माए जाने थे।
जयपुर पुलिस ने हैलीकॉप्टर उतार कर आमजन की जान खतरे में डालने की एफआईआर दर्ज की है। बिना अनुमति उतरे हैलीकॉप्टर को जब्त कर लिया है। फर्जी अनुमति पत्र की जांच के लिए शूटिंग यूनिट में शामिल दो जनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी नार्थ महेन्द्र चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को आमेर इलाके में दिल्ली रोड स्थित शिव विलास होटल में विज्ञापन की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान पुलिस भी मौजूद थी, हैलीकॉप्टर उतरा तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना थानाधिकारी को दी। थानाधिकारी सुरेश जांगिड़ मौके पर पहुंचे।

पायलट ने अनुमति पत्र दिखाया तो पुलिस भी चौंक गई। उस पर डीसीपी के हस्ताक्षर थे। थानाधिकारी ने डीसीपी से बात की ,उन्होंने खुद हैलीकॉप्टर की अनुमति रोकने की बात बताई। इस पर डीसीपी छुट्टी पर होने के बावजूद खुद थाने पहुंचे। पूरे मामले की जानकारी ली। हैलीकॉप्टर को होटल परिसर में ही सील कर दिया गया।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने