सेंच्युरो की नेशनल लॉचिंग जयपुर से

जयपुर। महिन्द्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने सेंच्युरो की नेशनल लॉचिंग जयपुर से की है। उन्होंने कहा कि सेंच्युरो को उपभोक्ताओं की जरूरतों के हिसाब से डिजायन किया है। कम्पनी दुपहिया वाहन क्षेत्र में प्रमुख खिलाड़ी बनने की तैयारी के तहत इस बाइक को बाजार में उतारा है। 

इस अवसर पर टू व्हीलर सेगमेंट के अध्यक्ष अनूप माथुर, कार्यकारी उपाध्यक्ष वीरेन पोपली, महिन्द्रा आरएण्डडी के हैड पी.एस. अशोक एवं उपाध्यक्ष (बिक्री) धर्मेन्द्र मिश्रा भी उपस्थित थे। इस बाइक की जयपुर में एक्स शोरूम कीमत 46,447 रूपए रखी गई है। साथ ही इसकी बुकिंग कराने वाले पहले दस हजार ग्राहकों को कम्पनी एक हजार रूपए का डिस्काउंट देगी। इस बाइक पर कम्पनी पांच साल की वारंटी भी दे रही है, ताकि ग्राहकों का विश्वास जीता जा सके। दो रंगों में उपलब्ध सेंच्युरो 85.4 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी। कम्पनी ने अभी तक अपने दुपहिया कारोबार पर 700 करोड़ रूपए का निवेश किया है।

यह है खुबियां
एमसीआई-5 (माइक्रो चिप इग्निटेड - 5 कर्व) इंजन, एंटी थेफ्ट अलार्म और एनक्रिप्टेड रिमोट फ्लिप चाबी, फ ाइंड मी लैंप्स और गाईड लैंप्स, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर और इकॉमी मोड इंडिकेटर युक्त एडवांस्ड डिजिटल डैशबोर्ड।

दस नए मॉडल : अगले ढाई साल के दौरान हर सेग्मेंट में दस नए मॉडल बाजार में उतारेगी महिन्द्रा। कम्पनी पूरे देश में डीलर व टच पाइंट के नेटवर्क को भी मजबूत बनाएगी। अभी कम्पनी के देशभर में 900 और राजस्थान में 53 टच पाइंट है। 

Add FavSet DefaultGo Top

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने