जयपुर में 1 लाख रुपए सस्ती मिलेगी हार्ले डविड्सन

जयपुर। मोटरसाइकिल की दुनिया में खास पहचान रखने वाले हार्ले डेविडसन कंपनी की बाइक्स जयपुर में जल्द ही 1 लाख रुपए सस्ते में मिलेने वाली है।


दरअसल, 14 साल बाद कोई नया मॉडल बाजार में लाने जा रही कंपनी इनका निर्माण भारत में ही करेगी और खास बात यह भी है कि इन नए मॉडल्स की कीमत करीब 1 लाख रुपए कम रखी गई है। जयपुर में इनकी बिक्री की तैयारियां जोरशोर से जारी है।

बता दें कि हार्ले डेविडस को लेकर बाइक लवर्स के लिए यह खुशखबरी इटली के मिलान शहर में एकमा चले रहे मिलान मोटरसाइकिल शो से आई है। इसी शो में हार्ले डेविडसन ने अपने दो सबसे सस्ते बाइक मॉडल स्ट्रीट 500 और स्ट्रीट 750 पेश किए हैं।

भारत में ही बनेगी हार्ले डेविडसन


हार्ले डेविडसन अपने इन नए मॉडल्स का प्रोडक्शन भारत में ही करेगी। भारतीय हार्ले डेविडसन फेंस के लिए यह इस लिए भी महत्वपूर्ण कि भारत में बनने के चलते हार्ले की रेंज की ये सबसे सस्ती बाइक्स होंगी।

नए मॉडल्स में क्या है खास ?

हार्ले डेविडसन 750 को कंपनी ने बेहद ही आकर्षक लुक में पेश किया है। बैक लाइट्स के डिजाइनर लुक के साथ डार्क ब्लैक मास्क वाइजर, हैवी टैंक इसे खास बनाता है। कंपनी ने हार्ले डेविडसन 750 स्ट्रीट में बेहतरीन ब्लैक एक्जॉस्ट साइलेंसर लगाया है। स्ट्रीट 500 में कंपनी ने एअर फिल्टर को ओपेन रखा है जबकि स्ट्रीट 750 मॉडल में इसे कवॅर किया गया है।

1 लाख रूपए सस्ती बाइक

बता दें कि हार्ले डेविडसन की भारत में उलब्ध सबसे सस्ती बाइक की कीमत फिलहाल करीब 5 लाख रूपए है। जबकि नए मॉडल्स की कीमतों के बारे में अभी कोई अधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। फिर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वर्तमान कीमतों से करीब 1 लाख रूपए सस्ती हो सकती है।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने