गेस्ट हाउस में सेक्स कारोबार, 7 गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ जिले में निम्बाहेड़ा शहर में जिस्मफरोशी के धंधे का नया रैकेट सामने आया है। नगर में बस स्टैण्ड के समीप एक गेस्ट हाऊस पर गुरूवार दोपहर निम्बाहेड़ा पुलिस ने दबिश देकर 3 युवकों एवं 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया। कार्रवाई के दौरान गेस्ट हाऊस के सामने तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।


इन तीन मर्दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गेस्ट हाऊस के संचालक राजू उर्फ राजमल पुत्र किशनलाल तेली, पप्पू पुत्र बाबूलाल लोहार निवासी अरनिया माली, नन्दलाल पुत्र राधेश्याम माली निवासी अहीरों का पुरा को गिरफ्तार किया।

चारों महिलाएं अलग-अलग ठिकानों से

संदिग्ध अवस्था में चार महिलाओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनमें एक मंदसौर (मध्यप्रदेश), दूसरी चित्तौडग़ढ़, तीसरी बरड़ा बोरखेड़ी व चौथी महाराज की नेतावल (चन्देरिया) की निवासी थी।


देहव्यापार की सूचना पर पुलिस की दबिश

निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस को बस स्टैण्ड के निकट स्थित भागीरथ गेस्ट हाऊस में अवैध रूप से महिलाओं के आने-जाने की सूचनाएं व शिकायत मिली थी। इस पर थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गेस्ट हाऊस पर दबिश दी। पुलिस ने गेस्ट हाऊस की तलाशी ली तो संदिग्ध परिस्थितियों में कुछ महिलाएं व पुरूष मिले। पुलिस जाप्ते के गेस्ट हाऊस पर दबिश की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए।


Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने