मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने सचिन के लिए कमेंट्री की और पहनी लकी टीशर्ट

मुंबई। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपना अंतिम मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी उनको देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गए। इस दौरान भारतीय टीम ने भी आमिर का पूरा सम्मान किया और उन्हें सभी खिलाडियों की हस्ताक्षर युक्त टीशर्ट भेंट की। कैरेबियाई कप्तान डेरेन सैमी ने भी इसी तरह की एक जर्सी उन्हें भेंट की।


इसके बाद आमिर वीवीआईपी गैलरी से सीधे कमेंट्री बॉक्स में देखे गए, जहां रवि शास्त्री और हर्ष भोगले ने 15 मिनट तक उनसे कई तरह के सवाल किए और आमिर ने "थ्री इडियट्स" के अपने फिल्मी चरित्र रेंचो की आवाज में उनके जवाब दिए। यही नहीं आमिर हिन्दी में कमेंट्री के लिए नवजोत सिंह सिद्दू के साथ भी काफी देर तक रहे।


आमिर ने सचिन का गुणगान किया और कहा कि भारतीय क्रिकेट में उनके भरपाई कभी नहीं हो सकती। आमिर के मुताबिक सचिन ने क्रिकेट के लिए जो किया है, उसके लिए भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को उन पर गर्व है। आमिर ने कहा कि फिल्म जगत की ओर से वह सचिन को सलाम करते हैं। उल्लेखनीय है कि सचिन वानखेड़े स्टेडिमय में अपने करियर का 200वां और अंतिम टेस्ट मैच खेल रहे हैं। वह इस मैच के बाद क्रिकेट के अलविदा कह देंगे।


सचिन के लिए पांच दिनों तक पहनेंगे लकी टीशर्ट


इस दौरान आमिर खान ने यह भी खुलासा किया कि वे सचिन के लिए अपनी लकी टीशर्ट पहनकर आए हैं। इसी टीशर्ट को वे आने वाले पांच दिनों तक पहनेंगे। इस टीशर्ट को आमिर ने विश्व कप-2011 के दौरान सेमीफाइनल और फाइनल में पहना था। आमिर ने बताया कि भारत ने वल्र्ड कप जीता और उन्होंने अपनी इस टीशर्ट को संभाल कर रखा। उन्होंने उम्मीद जताई कि सचिन अपने आखिरी मैच में जरूर शतक मारेंगे।

सुधीर बने रहेंगे सचिन के भक्त

सचिन को भगवान मानकर पूजने वाले उनके सबसे बड़े भक्त सुधीर की कामना है कि आçºरी टेस्ट में वे ब्रायन लारा के 400 रन का रिकॉर्ड तोड़कर 401 रन बनाएंगे। सुधीर ने बताया कि सचिन तेंदुलकर के रिटायर होने के बाद भी वे सचिन के लिए जीवनभर खेल के मैदान में उसी अंदाज में मौजूद रहेंगे, जिसमें दुनिया उनको जानती हैं। उल्लेखनीय है कि सचिन दुनिया जिस भी मैदान पर खेलते हैं, सुधीर वहां मौजूद रहते हैं। सचिन को भी व्यक्तिगत तौर पर सचिन से बेहद लगाव है।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने