फायर, फिर तलवारों से हमला

राजसमंद ।  जमीन विवाद पर व्यस्ततम सौ फीट रोड पर बुधवार शाम फायर के बाद दो गुटों ने तलवार, लठ, व धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला कर दिया।

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए। दो कार सहित हमले में प्रयुक्त लठ, हथियार जब्त कर लिए और देर रात कुछ युवकों को हिरासत में भी ले लिया।

पुलिस के अनुसार डिप्टी (सुन्दरचा) निवासी अशोक पुत्र बिहारीलाल पालीवाल व डिप्टी निवासी इन्द्र कुमार जोशी सौ फीट रोड पर शाम पौने पांच बजे बैंक के पास चाय पीकर लौट रहे थे। तभी तीन कारों में सवार होकर आए डिप्टी निवासी ओमपुरी, डिप्टी निवासी सुनील वैष्णव, मादड़ी मदनसिंह, देवथड़ी निवासी मुकेश कुमावत, राजनगर निवासी नीतेश माली, जीतू रेगर सहित दर्जनभर आरोपियों ने लठ, कूट, तलवार व धारदार हथियार से हमला कर दिया।

इससे पहले दो हवाई फायर भी हुए, जिससे आस पास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया और लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। दोनों तरफ से लठ व हथियारों से प्रहार हुए, जिससे अशोक की आंख व दाहिने हाथ पर गहरी चोट आई, जबकि इन्द्र के सिर पर पीछे की तरफ चोट आई। कुछ हमलावरों के भी चोटे आई, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी फरार हो गए।

पुलिस घायलों को आरके राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उपचार जारी है। वृत्त निरीक्षक गोपीचंद मीणा मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे, जिन्होंने दो कारों के साथ उसमें से लठ व धारदार हथियार बरामद कर लिए हैं। हमलावरों के फरार होने के बाद पुलिस ने अनुसंधान कर देर रात कुछ युवकों को हिरासत में भी ले लिया।

पुलिस ने अशोक पालीवाल की रिपोर्ट पर दर्जनभर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने