Campaign for a 'Safe' New Year. By RNP+

नव वर्ष आप सब के लिये मंगलमय और सुरक्षित हो।

नव वर्ष का आगमन उत्सव का अवसर होता है, पर नए साल का जोश कई हादसों का कारण बन सकता है।  HIV संक्रमण का खतरा भी जश्न में डूबे युवाओं को अपनी गिरफ्त में ले सकता है।  देर रात तक होने वाला जश्न, शराब और उमंग में युवाओं को असुरक्षित योन व्यवहार के खतरे के प्रति सचेत करने के लिये RNP+ ने "शुभ और सुरक्षित नव वर्ष" अभियान का आयोजन किया है.

नव वर्ष पूर्व संध्या तक चलने वाले इस अभियान के तहत युवाओं को HIV/AIDS के खतरे के प्रति जागरूक किया जायेगा। इसी श्रखला में युवाओं को आकर्षित करने के लिये एक "म्यूजिकल कॉन्सर्ट" का आयोजन MNIT कॉलेज में आगामी शनिवार को किया जा रहा है। (28 December evening 3:00 ) इस में दिल्ली के व्याख्यात बैंड अपनी प्रस्तुति से लोगों में सुरक्षा के प्रति जागरूकता का सन्देश देंगे।

इस आयोजन के अवसर पर संस्था के संस्थापक बृजेश दुबे ने कहा, " उत्सव के माहोल में युवा सुरक्षित  व्यवहार कि अनदेखी न करें, HIV  संक्रमण का कोई उपचार नहीं है. सुरक्षा ही एकमात्र उपाय है।  हमारा उद्द्येश है के इन्फेक्शन को आगे फैलने से पूर्णता रोका जाये"

"हम चाहेंगे के इस वर्ष लोग जब एक दूसरे को नए साल कि शुभ कामनाएं दे तो साथ में सुरक्षित रहने कि नसीहत भी दें और इस नए साल में प्रण लें कि वे स्वयं और दूसरों को इस संक्रमण से सुरक्षित रखंगे।"

आप सब को "Happy and Safe New Year "

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने