[डॉक्टर्स नेशनल गोल्फ टूर्नामेंट] गोल्फ कोर्स पर छाया डॉक्टर्स का गोल्फ प्रेम

जयपुर. देश भर से आए डॉक्टर्स के बीच रविवार को खेले गया नेशनल गोल्फ टूर्नामेंट काफी इंट्रेस्टिंग रहा। डॉक्टर्स का खेल के प्रति रूझान और सोमवार से शहर में शुरू होने वाले नेशनल मेडिकल कान्फे्रंस के एक दिन पूर्व रिफ्रेशर एक्टिविटी ने मैच का मजा दोगुना कर दिया। रामबाग गोल्फ कोर्स में खेले गए इस टूर्नामेंट में मेल और फिमेल दोनों ही डॉक्टर्स ने गोल्फ का शानदार प्रदर्शन किया। 

मैच की शुरूआत सुबह हुई जिसके 
हॉस्प्टिल में पेशेंट्स का चैकेअप करने वाले यह डॉक्टर्स भी ग्राउंड में अपनी सेहत और फिटेनस के बल प्रोफेशनल प्लेयर को भी मात देते नजर आए। ़18 होल गोल्फ टूर्नामेंंट में जयपुर सहित तमिलनाडू, केरल, वेस्ट बंगाल, महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित विभिन्न शहरों से आए डॉक्टर्स शामिल हुए। शाम को गोल्स कोर्स पर आयोजित अवॉर्ड 
सेरिमनी में सभी ने जमकर एक दूसरे की स्पोट्र्स स्प्रीट को सेलिब्रेट किया।
लेडी डॉक्टर्स ने किया चीयर
टूर्नामंट में लेडी डॉक्टर्स ने भी चीयर करते हुए गोल्फ का लुत्फ उठाया। वहीं दूसरी ओर  गुनगुनी धूप ने भी टूर्नामेंट मेंगुलाबी ठंडक मजा दुगुना कर दिया। 

खेलों का अहम रोल
टूर्नामेंट के संयोजक डॉ. अशोक शर्मा ने बताया कि यह टूर्नामेंट हमारे लिए काफी रोमांचक रहा है। इस टूर्नामेंट को लेकर डॉक्टर्स काफी उत्साहित थे। और  लम्बे समय तक प्रैक्टिस कर रहे थे। डॉ. एचएस भसीन का कहना है कि टूर्नामेंट की शुरूआत से हमने सोच रखा था कि रिजल्ट चाहे कोई भी लेकिन हम अपनी बेस्ट परफॉर्र्मेस देंगे। 
एंजॉय करने का मौका मिला
मुम्बई से आए डॉ. र बताते है कि हमारा पूरा समय हॉस्पिटल में ही निकल जाता है। लेकिन एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए यह लीग बेहतर साबित हुई है। टूर्नामेंट के दौरान हमारे कई फ्रैंड सर्किल बन गए हैं

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने