'शिमर एण्ड शाईन' में जगमगाए सितारे -थैंक्स पार्टी

जयपुर. मानसरोवर स्थित द आईआईएस युनिवर्सिटी में फ्रेशर्स की ओर से शनिवार को आयोजित थैंक्स पार्टी 'शिमर एण्ड शाईन 2010Ó में गल्र्स ने अपनी कल्चर परफॉर्मेंस ने सीनियर्स और फैकल्टी का मन मोह लिया। कल्चरल प्रोग्राम में फ्रेशर्स ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों से कॉलेज में देर शाम तक समां बांधे रखा। सीनियर स्टूडेंट्स की ओर से जूनियर्स के स्वागत में दी गई फ्रैशर्स पार्टी के लिए इस थैंक्स पार्टी में वेस्टर्न के साथ रंग-बिरंगे ट्रेडिशनल आउटफिट्स में गल्र्स ने दमदार प्रस्तुतियां दीं।
फ्रैंड्स ग्रुप द्वारा विभिन्न अंग्रेज़ी धुनों पर मेडले प्रस्तुत किया गया जबकि प्रतिभा राठौड़ ग्रुप की छात्राओं ने ओ हमदम सुनियो रे.., एवं बोलना हल्के हल्के रे.. गीत के यूज़न पर डांस कर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। आज दिन चढिय़ा तेरे रंग वरगा, कहने को जश्न ए बहारा है, रूबरू, आशाएं जैसे खूबसूरत फिल्मी गीतों पर छात्राओं द्वारा दी गई नृत्य प्रस्तुतियों ने सभी दर्शकों को मस्ती से सराबोर कर दिया साथ ही छात्राओं ने पंजाबी धुनों पर भी मनमोहक प्रस्तुति दी। 

फ्रैशर्स ने दिया तहेदिल से धन्यवाद- सीनियर्स की दोस्ती, मार्गदर्शन और विश्वास के लिए फ्रैशर्स ने उन्हें दिल से धन्यवाद दिया और यह आशा व्यक्त की कि यह दोस्ती का रिश्ता आजीवन इसी तरह खूबसूरत बना रहे। कार्यक्रम के दौरान दी गई प्रत्येक प्रस्तुति के माध्यम से फ्रैशर्स ने सीनियर्स के प्रति अपने प्यार और फ्रैंडशिप को दर्शाया। 

अजनबी बनकर आए थे, अपना बना लिया- नवागंतुक छात्राओं ने कहा कि जब हम संस्थान में आए तो बिल्कुल अजनबी थे, मन में एक अजीब सा डर और झिझक सी थी, लेकिन कुछ ही दिनों में सभी के अपनेपन और प्यार ने हमें आई.आई.एस. परिवार का हिस्सा बना लिया। 

छात्रा कार्यकारिणी समिति की घोषणा- संस्थान की विभिन्न गतिविधियों के सुचारू संचालन तथा योग्य छात्राओं में नेतृत्व क्षमता जाग्रत करने के उद्देश्य से इस अवसर पर शैक्षणिक वर्ष 2010-11 की छात्रा कार्यकारिणी समिति की घोषणा की गई। चुने गए पदाधिकारियों को कुलपति डॉ. अशोक  गुप्ता ने शपथ ग्रहण कराई।

हैड गर्ल का दायित्व अदिति डोलिया को सौंपा गया। सांस्कृतिक अध्यक्ष का पद करणी पंवार को दिया गया और उप सांस्कृतिक सचिव एवं एफ.एम. समन्वयक सखी हरीश को बनाया गया। सांस्कृतिक सचिव दिवोलिका शर्मा को बनाया गया। सुरभि मिश्रा को संस्थान गतिविधि समन्वयक, खेल चुना गया। कैंपस गतिविधियों का समन्वयक श्रद्धा चौधरी एवं कोनिका शर्मा को बनाया गया। आई.सी.जी. की पी जी काउंसिल की अध्यक्ष कृतिका शर्मा को बनाया गया। 

डांस पार्टी में झूमी सभी छात्राएं- समारोह के अंत में आयोजित डांस पार्टी में सभी थिरकने पर मजबूर हो गये और सीनियर व जूनियर सभी छात्राओं ने जमकर डांस किया। 
अंत में जूनियर्स ने करणी पंवार को मिस शिमर एण्ड शाईन, चार्वी तान्या दत्ता को मिस चार्मिंग और अदिति डोलिया को लेडी ऑफ द ईवनिंग का टाईटल दिया गया। 

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने