जयपुर में चेक गणराज्य के मंत्री ने किया वीजा एप्लीकेशन सेंटर उद्घाटन


राजस्थान की राजधानी में गुरुवार को चेक गणराज्य के मंत्री मार्टिन स्मोलेक और भारत में चेक राजदूत होवोर्का ने वीजा सेंटर का उद्घाटन किया. 

इससे पहले जयपुर मेयर डॉ. अशोक लाहोटी ने नगर निगम जयपुर मुख्यालय में गुरुवार को महापौर कक्ष में चेक गणराज्य के डिप्टी मिनिस्टर ऑफ फॉरेन अफेयर्स मार्टिन स्मोलेक और चेक गणराज्य के भारत में राजदूत मिलान होर्वोका से सौहार्द पूर्ण मुलाकात की. स्मोलेक ने जयपुर मेट्रो, रिसजेर्ंट राजस्थान, एग्रोटेक मीट आदि विषयों पर महापौर के साथ चर्चा की. महापौर ने उन्हें जयपुर की कला और संस्कृति से रूबरू करवाया.उन्होंने जयपुर की स्थापत्य कला और सुंदरता की प्रशंसा की. 


उन्होंने जयपुर नगर निगम की कार्यप्रणाली को करीब से समझा। इससे पूर्व स्मोलेक ने सी-स्कीम में वीजा एप्लीकेशन सेंटर का उद्घाटन किया. इस अवसर पर आयुक्त हेमन्त कुमार गेरा, अतिरिक्त आयुक्त डॉ. हरसहाय मीणा, विशेषाधिकारी, महापौर जनार्दन शर्मा, उपायुक्त राजस्व विनोद पुरोहित, उपायुक्त आमेर धारा सिंह उपस्थित थे.

No comments:

जयपुर में गणगौर माता की सवारी के दौरान रहेगी यातायात की विशेष व्यवस्था

पुलिस उपायुक्त यातायात श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणगौर माता की सवारी 30 एवं 31 मार्च को साय 6 पी.एम पर न...