जयपुर के स्कूल में 'पोर्न' एसएमएस,125 मोबाइल जब्त!

जयपुर। 'पोर्न' एमएमएस को लेकर जयपुर के एक सरकारी स्कूल की प्रतिष्ठा दाव पर लगी हुई है। कथिततौर पर इस स्कूल की कुछ स्टूडेंट्स का अश्लील वीडियों बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है और स्कूल प्रशासन मामले को दबाने में लगा है। स्कूल से करीब 125 मोबाइल हैंडसेट जब्त किए जा चुके हैं,लेकन मामला अब भी स्कूल और स्कूल स्टूडेंट्स के बीच ही दफन करने की कोशिशें हो रहीं हैं और पुलिस को अभी तक काई सूचना नहीं दी गई है। 

सूत्रों के अनुसार जयपुर के चौमूं कस्बे में स्थित इस सरकारी स्कूल में पिछले कुछ दिनों से कथित एमएमएस को लेकर स्टूडेंट्स में दो गुट बने हुए हैं। एक गुट के अनुसार कुछ स्टूडेंट्स ने स्कूल की ही लड़कियों के अश्लील एमएमएस बना रखे हैं और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। इसी वजह से इनमें कई बार घमासान भी हो चुका है। स्कूल में करीब 1500 गल्र्स-बॉयज एकसाथ पढ़ते हैं और यह क्षेत्र का सबसे प्रतिष्ठित स्कूल माना जाता है।

125 मोबाइल जब्त,पुलिस को खबर नहीं

कथित स्कूल स्टूडेंट्स की अश्लील क्लिपंग की आशंका के चलते दो दिन पूर्व स्कूल प्रशासन ने स्कूल से करीब 125 मोबाइल जब्त किए। लेकिन मामला दबाने के लिए सोमवार देर शाम तक पुलिस को कोई खबर तक नहीं दी। स्कूल प्रशासन ने जब्त मोबाइल अभीतक नहीं लौटाए हैं और न ही कथित एमएमएस को लेकर कोई खंडन किया है।

पहले पैरेंट्स को फिर पुलिस को खबर
स्कूल के प्रींसिपल श्यामलाल शर्मा के अनुसार स्टूडेंट्स के बीच एमएमएस को लेकर हुए झगड़े की जांच की जा रही है यदि ऎसा कुछ मिला तो पहले पैरेंट्स और फिर पुलिस को जानकारी दी जाएगी। उधर,चौमूं थानाघिकारी राजेन्द्र सिंह का कहना है कि रविवार को सीएलजी की बैठक में स्कूल के एमएमएस पर सुगबुगाहट तो थी,लेकिन किसी ने अभी तक सीधे तौर पर पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है।

No comments:

जयपुर में गणगौर माता की सवारी के दौरान रहेगी यातायात की विशेष व्यवस्था

पुलिस उपायुक्त यातायात श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणगौर माता की सवारी 30 एवं 31 मार्च को साय 6 पी.एम पर न...