पति को 24 हजार की नौकरी,पत्नी से रेप 

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती मरीज की बहन से वार्डबॉय द्वारा दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपित वार्डबॉय रामवतार को गिरफ्तार कर लिया गया है,उसे पुलिस गुरूवार को कोर्ट में पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार आरोपी वार्डबॉय रामवतार मूलत: बिलवाड़ी(विराटनगर) का रहने वाला है और यहां सवाईमानसिंह अस्पताल में सेवारत है। मंगलवार को आरोपी ने पीडिता को उसके पति के साथ अपने किराए के मकान(गणेश कॉलोनी,मोतीडूंगरी) में बुलाया। यहां पति को ज्यूस लाने के लिए मकान से बाहर भेजकर पीछे से युवती के साथ दुष्कर्म किया। 

मोती डूंगरी थाना प्रभारी हरिराम कुमावत के अनुसार पीडिता का पति जब वार्डबॉय के घर वापस लौटा तो पत्नी के साथ बलात्कार का पता चला। पति-पत्नी दोनों मंगलवार रात ही थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीडिता और आरोपी का मेडिकल मुआयना करवा लिया है और अब गुरूवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

पहले मुफ्त इलाज का बहाना

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले पीडिता का भाई इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती हुआ था,इसी दौरान आरोपी वार्डबॉय की नीयत बिगड़ी। ओरापी किसी न किसी तरह से पीडिता के करीब आने की फिराक था। आरोपी ने युवती को कभी मुफ्त इलाज तो कभी कोटेज के किराए को माफ करवाने का झांसा दिया। लेकिन अस्पताल में रहते उसकी दाल नहीं गली और इसी बीच युवती के भाई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 

पति को 24 हजार की नौकरी का झांसा

सूत्रों के अनुसार अस्पताल में रहते हुए आरोपी ने युवती के पति को अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देना शुरू कर दिया था। मंगलवार को भी युवती को अपने मकान पर इसी सिलसिले में बुलाया था। पीडिता के अनुसार वार्डबॉय ने उसके पति को 24 हजार रूपए/महीना नौकरी दिलानी की बात कही थी,लेकिन हकीकत में उसकी नीयत क्या थी बाद में पता चला। 

Add FavSet DefaultGo Top

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने