राजस्थान में दलित से सड़क किनारे गैंग रेप 

जयपुर/चूरू/सादुलपुर। राजस्थान में एक दलित लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। चूरू जिले के सादुलपुर इलाके की इस सनसनीखेज घटना का शिकार हुई लड़की नाबालिग है और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण,बलात्कार के साथ,अजाजजा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सादुलपुर के पास गांव महलाणा उतरादा निवासी पीडिता 13 साल की लड़की के साथ यह घटना बुधवार रात 11 बजे हुई। पीडिता लघु शंका के लिए घर से बाहर आई थी तभी घर के आगे मोटरसाइकिल लिए गांव मानपुरा निवासी रूपाराम व खिराज को खड़े देखा और इसी बीच रूपाराम ने पीडिता से पिता के बारे मे पूछा और अचानक मुंह पर कपड़ा लगाकर उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाया और वहां से भगा ले गए।

पीडिता के अगवा होनी की खबरे पर परिवार के सदस्य रात को ही गाड़ी लेकर दौड़े और सड़क पर मोटरसाइकिल खड़ी देख कर गाड़ी रोकी। परिजनों को देखकर पीडिता ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। 

सड़क किनारे किया दुष्कर्म 

पीडिता के माता-पिता के अनुसार रूपाराम व खिराज ने ददरेवा से मानपुरा मार्ग पर एक खेत के पासजोहड़ पर ले जाकर पीडिता से दुष्कर्म किया। आरोपितों के साथ मोटरसाइकिल पर चल रहे अन्य दो युवकों ने इस दौरान राह में चौकसी कर रहे थे। 

आरोपियों की तलाश जारी

थानाधिकारी रामप्रताप विश्नोई ने बताया की पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपहरण,सामूहिक दुष्कर्म,अजाजजा अधिनियम एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर कर उसकी मेडिकल पीडिता का मेडिकल कराया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने