कोका कोला इंडया 11 ने श्री लंका को हारकर जीती सीरज

कोलंबो. कोका कोला इंडिया 11 ने श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली है। ख़राब मौसम की वजह से 2 मैच नहीं खेले जा सके।

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम ने मेजबान अंडर-1 7 टीम को पहले मैच में 103 रनों से हराकर जीत का आगाज किया। कोका कोला इंडिया 11 की ओर से पहले मैच में  विकास दिक्षित ने सर्वाधिक 102 रनों की पारी खेली। साथ ही एक विकेट लेकेर गेंदबाजी में भी योगदान दिया। विकास की पारी ने टीम की जीत में महत्वपूर्ण
भूमिका निभाई। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। कोलम्बो के एफ़टीजेड ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में विकास की पारी ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया।

बारिश से बाधित दुसरे मैच में भी दिल्ली के इस खिलाडी ने  30 रनों की नाबाद पारी खेली। सीरिज में बढ़िया प्रदर्शन के लिए विकास को मैन ऑफ द सीरिज के लिए चुन गया। दुसरे मैच में सिर्फ 43 .5 ओवर का ही खेल हो सका। विकास के अलावा शिवम् चौहान ने शानदार  हाफ सेंचुरी लगते हुए 57 रन की पारी खेली।  कोका कोला इंडिया 11 ने सात विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाये।

इससे पहले मैच में भारतीय टीम के 233 रनों के जवाब में श्रीलंका टीम सात विकेट खोकर  130 रन ही बना सकी थी। विकास बेटिंग करने आए तब टीम का  स्कोर 6.5 ओवर में तीन विकेट पर 43 रन था। उनकी पारी ने टीम को सम्मानजनक स्कोर बनाने में मदद की। बारिश की वजह से दोनों मैच धुल गए। जिससे खिलाडियों और दर्शकों दोनों  निराश हुए।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने