ऑनलाइन मोबाइल खरीद में 33,000 ठगे 

जयपुर। दिल्ली पुलिस के हाथों दो महीने पहले ही गिरफ्तार हुए एक ऑनलाइन शॉपिंग के मालिकों के छलावे में जयपुर के युवक ने भी करीब 33 हजार रूपए ठगा दिए। युवक राजधानी के निर्माण नगर का रहने वाला है और कुछ दिनों पहले ही उसने धोखाधड़ी करने वाली शॉपिंग कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन पैंमेंट कर 33,299 रूपए में एक स्मार्टफोन खरीदा था। लेकिन कंपनी ने न तो मोबाइल भेजा और पैसा भी हजम कर गई। 

पीडित युवक गोपाल कृष्ण बटेजा ने अब शनिवार को श्याम नगर थाने में वेबसाइट `द्धह्लह्लp://222.ह्लiद्वह्लara.ष्श्द्व` फर्म और उसके फाउंडर डायरेक्टर अरिंदम बोस और हरीश अहलूवालिया के खिलाफ इस्तगासा के जरिए रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पुलिस के अनुसार गोपाल कृष्ण ने इंटरनेट पर लुभावने विज्ञापन के झांसे में आकर महंगा मोबाइल बुक कराया। इस एवज में 30 अक्टूबर, 2012 को उसने अपनी पत्नी के खाते से तय कीमत भी अदा कर दी। लेकिन तय समय बाद भी मोबाइल की डिलिवरी नहीं मिली तो उसने कंपनी से संपर्क किया और मोबाइल या पैसे दोनों में से कोई एक की मांग की। लेनिक नौ महीने तक इंतजार के बाद उसके हाथ कुछ नहीं लगा। पीड़त ने अब नोएडा की वेबसाइट फर्म व उसके दो कर्मचारियों के खिलाफ इस्तगासा के जरिए धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने