8 महीने की बेटी को लेकर ट्रेन से कूदी मोनिका, दो दिन से नहीं आया है होश

ये घटना दो दिन पहले रविवार को मुंबई के विद्या विहार रेलवे स्टेशन की है. यहां युवती अपनी 8 माह की बेटी को लेकर ट्रेन से कूद गई. युवती का नाम मोनिका वैती (21) है। इस घटना मोनिका को सिर में गहरी चोटें आई हैं. जबकि बेटी काव्या के हाथ में भी हल्का फ्रेक्चर आया है. पूरा मामला कुर्ला जीआरपी देख रही है.
महिला और उसकी बेटी रात 11:45 बजे ट्रेक के बीच में घायल अवस्था में पड़ी मिली थी. उसे जीआरपी ने राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया.
जानकारी के अनुसार मोनिका अपने पति से झगड़ा कर ससुराल से निकली थी. मुलुंड स्थित ससुराल से वे अपने पिता के घर जा रही थी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं बीच में ही ये हादसा हो गया. पुलिस ने उसके पति निखिल को खोजा और पूछताछ की है. निखिल के अनुसार वह ड्राइवर की नौकरी करता है और किसी बात पर उसका पत्नी से झगड़ा हो गया था. मोनिका शाम 7:30 बजे गुस्से में घर छोड़ चली गई थी. 

बता दें कि मोनिका को दो दिन बाद यानी मंगलवार को भी होश नहीं आया है और चिकित्सकों ने उसकी हालत स्थिर लेकिन चिंताजन बताई है.

No comments:

जयपुर में गणगौर माता की सवारी के दौरान रहेगी यातायात की विशेष व्यवस्था

पुलिस उपायुक्त यातायात श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणगौर माता की सवारी 30 एवं 31 मार्च को साय 6 पी.एम पर न...