जोधपुर के बाद अलवर में एस्कॉर्ट के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा

राजस्थान की सूर्यनगरी जोधपुर के बाद सोमवार अलवर में ऑनलाइन सेक्स कारोबार का बड़ा खुलासा हुआ. अलवर पुलिस ने अवैध सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए संचालक दलाल, ड्राइवर और जिस्मफरोसी में लिप्त दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. अलवर पुलिस के अनुसार यूपी के गुरुग्राम से निमराणा एस्कॉर्ट नाम से ऑनलाइन गोरखधंधा चल रहा था. आरोपी दलाल अलवर में दो लड़कियों को लेकर एक होटल में पहुंचा था जहां पहले से मौजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.


12 हजार रुपए एक लड़की के तय

आरपीएस लोकेश मीणा के अनुसार जिस पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर मुखिया से संपर्क बनाया, जिस पर पहले बुकिंग के नाम पर दो हजार रुपये मांगे गए लेकिन एक हजार रुपए एडवांस बुकिंग के देने के बाद एक लड़की के 12 हजार रुपए में सौदा तय हुआ. इस तरह से दोनों लड़कियों के 24 हजार रुपए दिए गए.

जोधपुर में जयपुर एस्कॉर्ट के नाम से धंधा
जोधपुर में गुरुवार को ऐसे ही ऑनलाइन जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ था.एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि यह रैकेट ऑनलाइन वेब साईट के जरिए पूरे राजस्थान में देशी-विदेशी लड़कियां सप्लाई करता है. इसी के तहत बुक होकर बुधवार को यह रशियन लड़की जयपुर से सड़क मार्ग के जरिए जोधपुर आई थी.

No comments:

जयपुर में गणगौर माता की सवारी के दौरान रहेगी यातायात की विशेष व्यवस्था

पुलिस उपायुक्त यातायात श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणगौर माता की सवारी 30 एवं 31 मार्च को साय 6 पी.एम पर न...